X Close
X

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते नगर निगम के साथ यूआईटी में भी आमजन का प्रवेश प्रतिबंधित


nagar

आमजन को किसी भी प्रकार की समस्या है तो निगम के मैन गेट पर स्थित आवक जावक कक्ष प्रार्थना पत्र दे सकते है..केवल अति आवश्यक काम के लिए ही आमजन नगर निगम उदयपुर में प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

उदयपुर में कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण को लेकर नगर निगम ने फैसला किया है कि आमजन के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया में आम गया है इसी के साथ यूआईटी में भी आमजन के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। यूआईटी में लगी रोक को कितने दिन जारी रखा जाएगा इसका फैसला बुधवार को लिया जाएगा। 

नगर निगम कार्यलय लोगों का जमावड़ा बना रहता है और किसी न किसी कार्य की वजह से कार्यालय में लोग मौजूद रहते है। इन सभी बातों को ध्यान में रख कर ऐसा फैसला लिया गया है। 

निगम के आदेश अनुसार बिना किसी कारण लोगों को अग्रिम आदेश तक निगम में प्रवेश नही दिया जाएगा। यदि आमजन को किसी भी प्रकार की समस्या है तो निगम के मैन गेट पर स्थित आवक जावक कक्ष प्रार्थना पत्र दे सकते है.

केवल अति आवश्यक काम के लिए ही आमजन नगर निगम उदयपुर में प्रवेश की अनुमति मिलेगी। पहले भी उदयपुर नगर निगम में कर्मचारी और अधिकारी पॉजिटिव पाए गए ऐसे में इन सभी बातों को ध्यान में रख कर ऐसे फैसला लिया गया है।

The post कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते नगर निगम के साथ यूआईटी में भी आमजन का प्रवेश प्रतिबंधित appeared first on SAKSHAM NEWS INDIA.

(SAKSHAM NEWS INDIA)